खराब समय आने से पहले भगवान हर किसी को देते हैं ये 5 संकेत, तीसरे नंबर का न करें अनदेखा

हर इंसान के जीवन में सुख-दुख आते-जाते रहते हैं। कई बार इंसान को पहले से ही कुछ बातों के संकेत मिल जाते है। कहा ये भी जाता है कि भगवान हमें कई बार ऐेस संकेत देते है कि आपके साथ कुछ बुरा होने वाला है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा कहते है कि जीवन में जब जो होना है वह होकर ही रहेगा उसे कोई भी नहीं बदल सकता है। इस बात का जिक्र रामायण में भी किया गया है। उसमें बताया गया है कि अयोध्या के राजा दशरथ को ज्ञात था कि उनकी मृत्यु पुत्र वियोग में होगी। आज पंडित जी आपको कुछ ऐसे संकेत के बारे में बताने जा रहे है जो आपको जीवन में बुरा समय आने के संकेत देते है। जानिए क्या है वे संकेत…

– कहा जाता है कि अगर आपके घर के पास में बिल्ली के रोने की आवाज़ आती है तो ये अशुभ संकेत होता है। बता दें कि बिल्ली को ये चीज़ जल्दी पता चल जाती है और दूसरा संकेत ये भी होता है की आपके घर पर किसी बुरी शक्तियों का साया है और आपके घर में आने वाले दिनों में कोई होनी भी हो सकती है।

– घर पर सुबह के सामय सुहागिन के द्वारा सिन्दूर लगाते समय सुहागन की सिन्दूर की डिबिया गिरना उसके पति के कारोबार के लिए बुरे समय का संकेत है।

 bad times 5 signs in life

– घर के किचन में बिना वजह दूध का फटना इस बात का संकेत है कि आपके घर में कोई बड़ा क्लेश होने वाला है या फिर जल्द ही कोई बड़ी बीमारी आने की आशंका है।

– घर पर कभी भी पूजापाठ के दौरान पूजन थाली गिर जाती है तो ये संकेत है आपसे देवतागण नाराज हैं। इसलिए पूजन विधि में सुधार की जरूरत है।

– घर पर रात को सोते समय अगर आपको बुरे सपने आते है तो ये इस बात का संकेत है कि घर में कोई क्लेश होने वाला है, इससे कारोबार मंदा होने के संकेत भी मिलते हैं।

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares